किस खुशी में ऑन ड्यूटी जाम छलका रहे दारोगा जी...मेज पर रखी टोपी और शराब की बोतल

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 01:44 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगातार यूपी पुलिस की छवि सुधारने में लगे हैं, लेकिन शायद पुलिस ने खुद ही अपनी छवि को ना सुधारने की ठान ली है। ताजा मामला हरदोई का है। जहां फर्ज को ताक पर रखकर दारोगा ऑन ड्यूटी जाम छलकाता हुआ मिला। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यूपी के दरोगा का वीडियो हरदोई जिले के नुमाइश चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो में पुलिस का दरोगा किसी दुकान में बैठे दिख रहा है। दरोगा के टेबल पर शराब की बोतल रखी नजर आ रही है। इसके अलावा वीडियो में दारोगा साहब हाथ में शराब का गिलास लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान दुकान में ही कोई शख्स दरोगा का वीडियो बना रहा है। वीडियो बनता देखकर दारोगा ने शख्स को अपने पास बुलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो बनाने वाला युवक जब पास पहुंचा तो दारोगा ने शराब के गिलास को शराब की बोतल के पास रख दिया। वीडियो में बगल में उनकी टोपी एक मेज पर रखी नजर आ रही है।
PunjabKesari
वायरल वीडियो जब पुलिस के आला अधिकारियों के पास पहुंचा तो महकमे हड़कंप मच गया। दरोगा के इस वीडियो की जांच कराई जा रही है। हालांकि पंजाब केसरी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जाम छलकाते दारोगा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। जहां खाकी के रहनुमा ही उसे दागदार करने पर तुले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static