Crime News: SP आवास पर तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 12:32 PM (IST)

Balrampur Crime News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एसपी आवास पर तैनात सिपाही ने सरकारी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस समय हुई जब दूसरा सिपाही ड्यूटी के लिए पहुंचा। मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार मध्य रात्रि एसपी आवास पर संतरी की ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल अभिषेक यादव (22) ने सरकारी राइफल (एचएलआर) से खुद को गोली मार ली।  उन्होंने बताया कि मृतक आरक्षी 2020 बैच का कांस्टेबल है जो लखनऊ जिले का मूल निवासी था। एएसपी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। परिजनों के अनुसार मृतक विगत कई महीनों से माइग्रेन से पीड़ित था। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आत्महत्या की सही वजह साफ हो पाएगी। 

ये भी पढ़ें:- गोरखनाथ मंदिर पर हमले का आतंकी मुर्तजा को फांसी की सजा का ऐलान, 10 महीने बाद आया बड़ा फैसला
गोरखपुर: गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले के मामले में कोर्ट ने आज फैसले का ऐलान किया है। जिसमें आतंकी मुर्तजा को फांसी देने की सजा सुनाई है।  4 अप्रैल 2022 को गोरखनाथ मंदिर पर हमला हुआ था। आतंकी मुर्तजा को लखनऊ में NIA/ATS की अदालत में लाया गया। बता दें कि गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में तैनात PAC जवानों पर अहमद मुर्तजा अब्बासी ने बांका से हमला किया था। उनके हथियार छीनने की कोशिश की थी।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static