बंदे कूटने के लिए संपर्क करें...लिखा पोस्टर हुआ वायरल, हत्या से लेकर पिटाई तक का रेट तय

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 07:53 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। लिहाजा हत्या, अपहरण, डकैती व लूट जैसी समस्याएं तेजी से मुंह फाड़ती जा रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब पोस्टर तेजी से वायरल होता जा रहा है। जिसमें हत्या, कुटाई, पिटाई हर चीज के दाम फिक्स हैं। इस तरह के पोस्टर पर एक व्यक्ति की तस्वीर भी है।

सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रैक्ट किलर के पोस्टर ने मेरठ पुलिस का चैन छीन लिया है। पोस्टर लगाने वाले ने खुद का नाम जोंटी बदमाश बताया है। इसमें हत्या से लेकर पिटाई और धमकी देने तक सभी का बाकायदा रेट लिखा है। धमकी देने के एक हजार रुपये तय हैं। वहीं कुटाई करने के पांच हजार, घायल करने के 10 हजार और जान से मारने का रेट 55 हजार रुपये तय किया गया है। पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि अगर किसी के मकान पर कब्जा है या जमीन पर कब्जा है और उसे कब्जा हटवाना है तो जोंटी बदमाश से संपर्क करे। सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर को फैक्चर गैंग का बताया जा रहा था।

इस बाबत मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने स्पष्ट किया कि यह पोस्टर को मेरठ से बाहर का है। इस पोस्टर में एक मोबाइल नंबर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक यह नंबर राजस्थान की किसी जगह का है। मेरठ के ग्रुप में इस पोस्टर को वायरल करने वालों के खिलाफ पुलिस ने ऐक्शन लेने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static