मतदाताओं से संपर्क स्थापित करें कार्यकर्ता: स्वतंत्र देव

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 10:22 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि प्रदेश में हो रहे शिक्षक, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं से संपर्क एवं संवाद स्थापित करे। सिंह ने गुरूवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा लोककल्याण के लिए किये जा रहे कार्यों और विधान परिषद के चुनाव में कार्यकर्ताओं के परिश्रम और पार्टी को मिल रहे मतदाताओं से मिल रहे भरपूर समर्थन के बल पर भाजपा शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में भी विजय हासिल करेगी।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व शिक्षक व स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव के प्रभारी अमर पाल मौर्य ने बताया प्रदेश में शिक्षक व स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में भाजपा द्वारा आयोजित किये जा रहे मतदाता सम्मेलन आज से शुरू हो गये। पार्टी द्वारा पोलिंग सेंटर को केन्द्र मानकर आयोजित किये जा रहे मतदाता सम्मेलनों में बड़ी संख्या में मतदाता सम्मलित होकर भाजपा को अपना भरपूर समर्थन दे रहे है। उन्होंने बताया कि पोलिंग सेेंटर को केन्द्र मानकर पार्टी द्वारा शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के मतदाताओं के सम्मेलन अलग-अलग आयोजित किये जा रहे है। आज पहले दिन पूरे प्रदेश में 254 मतदाता सम्मेलन सम्पन्न हुए। सम्मेलनों में मंत्री, सांसद, विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में आयोजित मतदाता सम्मेलनों में उपस्थित रहे।

मौर्य ने बताया कि कल 27 नवम्बर को उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा गाजियाबाद, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक बरेली, शाहजहांपुर और हरदोई, भूपेन्द्र सिंह चैधरी मुरादाबाद, कपिल देव अग्रवाल बिजनौर, गुलाबो देवी बरेली, नीलिमा कटियार कन्नौज में आयोजित मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static