UP में धर्मांतरण का सिलसिला जारी, नाबालिग लड़की का धर्मांतरण कर निकाह कराने वाला मौलाना गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 01:22 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण जोरों पर चल रहा है। आए दिन धर्मांतरण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला यूपी के फतेहपुर जिले से आया है। जहां पुलिस ने नाबालिग हिंदू लड़की का हॉस्पिटल में धर्मांतरण कर निकाह कराने वाले मौलाना हाफिज मोहम्मद निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस मुख्य आरोपी हॉस्पिटल संचालक डॉ. जुनैद को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

दरअसल, जिले के इटावा की रहने वाली नाबालिग हिंदू लड़की ने कुछ दिन पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता का आरोप था कि हॉस्पिटल का संचालक डॉ. जुनैद ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने अपने हॉस्पिटल में बुलाया था। वहां डॉ. जुनैद ने नाबालिग को बेहोशी का इंजेक्शन देकर उसके साथ रेप किया फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसे ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया। इसके बाद आरोपी डॉ. जुनैद ने अबूनगर नई बस्ती के रहने वाले मौलाना हाफिज मोहम्मद निजामुद्दीन को बुलाया और लड़की का जबरन धर्मांतरण कराकर निकाह कर लिया। किसी तरह डॉ. जुनैद की चंगुल से छूटने के बाद लड़की थाने पहुंची और पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले थाना कोतवाली में धर्मांतरण और रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। इस मामले में मुख्य आरोपी डॉ. जुनैद को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। अब हिन्दू लड़की का धर्मांतरण कर निकाह कराने वाले मौलाना हाफिज मोहम्मद निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static