''सपा की गुंडागर्दी खत्म करने में अपना योगदान दें...'' केशव प्रसाद मौर्य की जनता से अपील

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 08:58 AM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 में योगी सरकार के अस्तित्व में आने के बाद से अब तक समाजवादी पार्टी (सपा) की 75 फीसदी गुंडागर्दी खत्म हो चुकी है और जल्द ही बची हुई गुंडई खत्म कर दी जायेगी। जिले के सिमरऊ ग्राम में आयोजित चौपाल में केशव मौर्य ने कहा कि करहल विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी को विजयी बना कर लोग सपा की गुंडागर्दी खत्म करने में अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने में सपा पार्टी सबसे आगे है। यह दल सारे अवगुणों से परिपूर्ण है। लोकसभा चुनाव में इनको कुछ सीटें ज्यादा क्या मिल गयी, इन्होंने अपराधियों को खुलकर समर्थन देना शुरू कर दिया ,मगर उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखेगी।

सपा चोर, लुटेरे, बलात्कारियों के साथ हैः मौर्य
उपमुख्यमंत्री ने जनता से हाथ खड़े करवा कर पूछा कि वह विकास के साथ खड़े हैं कि अपराधियों के साथ। इस पर जनता जोरदार तरीके से विकास के पक्ष में खड़े होने की बात कही। उन्होंने कहा कि जब तक सपा पूरी तरह से समाप्त नहीं हो जाती, अपराध समाप्त नहीं होगा। यह पार्टी चोर, लुटेरे, बलात्कारियों के साथ है और योगी सरकार का नारा है सबका साथ,सबका विकास।

तीन करोड़ नए प्रधानमंत्री आवास बनेंगेः मौर्य
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि तीन करोड़ नए प्रधानमंत्री आवास बनेंगे, जिनमें से 30 लाख उत्तर प्रदेश में बनेंगे। आवासों का सर्वे हो रहा है। गरीबों को नि:शुल्क अनाज मिल रहा है। हर घर नल योजना के तहत गांव-गांव पानी की टंकी बन रही हैं। उन्होंने गांव वालों से पूछा कि आपके घर पानी आ रहा है, तो गांव वालों ने सहमति में हाथ हिलाया। चौपाल कार्यक्रम में मंत्री असीम अरुण ने कहा कि सपा अपराधियों को सरंक्षण देने वाली पार्टी है और योगी सरकार सबको सुरक्षा देने का काम कर रही है। कन्नौज में 15 साल की लड़की से बलात्कार करने वाले नबाब सिंह के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्यवाही की है। सपा सरकार के समय इस क्षेत्र में डिप्टी सीएम के रूप में नबाब सिंह को जाना जाता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static