गर्म पूड़ी न मिलने पर हुआ विवाद, मारपीट के बाद घर में घुसकर युवती को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 11:45 AM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले से एक युवती की हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गांव में चल रही दावत के दौरान गर्म पूड़ी न परोसने को लेकर विवाद हो गया। छोटी सी बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि हलवाई और दावत खाने आए लोगों में मारपीट हो गई। इसके कुछ समय बाद एक पक्ष थाने पहुंचकर दूसरे पक्ष पर घर में घुसकर बेटी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...भूखा न सोए कोई-रोटी बैंक हरदोई' नारे के साथ शुरू हुआ था आंदोलन, 14 राज्यों में फैला...100 से अधिक इकाइयां कर रही है काम

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सेटा खेड़ा का है। जहां के निवासी राजेंद्र की बेटी की शनिवार को शादी थी। जिसकी दावत गांव में चल रही थी कि तभी गांव के सुरेंद्र और जागन शादी दवात में पहुंचे। वहीं, जब वह खाना खाने पहुंचे तो उन्हें पूड़ी गर्म नहीं मिली। जिसके बाद वह गरम पूरी मांगने के लिए हलवाई के पास चले गए। हलवाई ने रुकने को कहा, तो दोनों गाली गलौज करने लगे। वहीं, जब हलवाई ने उनका विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान एक पक्ष को पूड़ी सेंकने वाली कछुली सिर में लग गई, जिससे वह घायल हो गया। बात बढ़ती देख लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही दूसरे पक्ष ने घर मे घुसकर मारपीट की और सुरेंद्र की चचेरी बहन थम्मन की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी मिलते ही शादी समारोह में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...पहली बार लखनऊ आ रहीं राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू का नागरिक अभिनंदन आज, दीक्षांत समारोह में होंगी शामिल​​​​​​​

क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना पाकर मौके पहुंचे इंस्पेक्टर बिसौली संजीव शुक्ला ने बताया कि बिटिया की मौत हुई है। लेकिन मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही तय करेगी। उनके साथ घटनास्थल पर पहुंचे CO बिसौली पवन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के असली कारणों का पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static