खेत में गन्ना छीलने को लेकर हुआ विवाद, भाभी ने देवर पर फावड़े से किया हमला... गर्दन पर आई चोट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 01:29 PM (IST)

अमरोहा (मौ0 आसिफ): देवर-भाभी के हंसी मजाक के वायरल वीडियो तो आपने जरूर देखें होंगे लेकिन ये वीडियो एक ऐसा है जिसमे भाभी ने देवर पर फावड़े से हमला कर दिया। जिसमें देवर गंभीर रूप से  घायल हो गया और देवर ने भाभी के खिलाफ धारा 307 का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने भाभी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Crime News: कलयुगी बाप ने अपनी 4 साल की बेटी से करता रहा रेप, विरोध करने पर हत्या कर शव जंगल फेंका, गिरफ्तार

PunjabKesari
दरअसल, अमरोहा के डिडौली कोतवाली इलाके में खेत में गन्ना छीलने को लेकर हुए विवाद में भाभी ने अपने देवर पर फावड़े से हमला बोल दिया। फावड़ा गर्दन में लगने से युवक घायल हो गया, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है जो खुद पीड़ित युवक ने बनाया है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि महिला पहले युवक पर गन्ने से हमला करती है। बाद में पास में रखे फावड़े से उसकी गर्दन पर वार कर देती है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या करने की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- मायावती का आरोप- कांशीराम और उनके अनुयायियों का किया गया अपमान, चुनाव में सफलता हासिल कर विरोधियों को देना होगा करारा जवाब

PunjabKesari
बता दें कि घटना डिडौली कोतवाली इलाके के गांव मिलक कटाई की है। गांव निवासी युवक रवि पुत्र सहदेव अपने खेत में गन्ने छीलने गया था। तभी उसकी भाभी सुशीला वहां आ गई और खेत में खड़ी फसल पर अपना हक जताने लगी। बस इसी को लेकर देवर रवि ओर उसकी भाभी सुशीला में विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद से गुस्से में आई भाभी ने उस पर पहले तो गन्ने से हमला किया बाद में पास में रखे फावड़े से उसकी गर्दन पर वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया। इस घटना को पीड़ित युवक ने अपने मोबाइल में भी कैद किया है। घायल युवक को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।
PunjabKesari
उधर इस मामले में जानकारी देते हुए डिडौली कोतवाल पीके चौहान ने बताया कि घायल युवक की तहरीर के आधार पर आरोपी भाभी के खिलाफ हत्या की कोशिश करने के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static