कोरोना संकट: गौतमबुद्ध नगर में संक्रमण से दूसरी मौत, 65 वर्षीय मरीज ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 07:09 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसके संक्रमण से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच जनपद गौतमबुद्ध नगर में शनिवार को 65 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। इसके साथ ही जिलें में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर दो हो गई है। इससे पहले गाजियाबाद के एक अन्य संक्रमित व्यक्ति की मौत भी नोएडा में उपचार के दौरान हुई थी।
PunjabKesari
गंभीर हालत में लाए गए थे अस्पताल
बता दें कि राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (GIMS) के निदेशक ब्रिगेडियर (रिटायर्ड) डॉ राकेश गुप्ता ने बताया कि नोएडा में सेक्टर 66 के मामूरा गांव में रहने वाला 65 वर्षीय व्यक्ति गलगोटिया यूनिवर्सिटी में क्‍वारंटाइन में रह रहा था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, लेकिन जब उसकी जांच की गई तो वह मृत पाया गया। निदेशक ने बताया कि जनपद गौतमबुद्ध नगर में रहने वाले कोरोना से संक्रमित यह दूसरे व्यक्ति की मौत है।

114 लोग स्वस्थ होकर जा चुके घर
इससे पहले नोएडा के सेक्टर 22 में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार सुबह संक्रमण के कारण मौत हो गई थी। इससे चार दिन पहले सेक्टर 137 स्थित फ्लिक्स अस्पताल में उपचार के दौरान गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले 47 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 214 हो गई है। वहीं, 114 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। इसी के साथ अब जिले में 95 एक्टिव केस बचे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static