बाराबंकी में कोरोना हुआ बेकाबू, ADM समेत दरोगा की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

8/11/2020 1:36:26 PM

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में अपर जिलाधिकारी (एडीएम) सहित 116 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ. कैलाश शास्त्री ने मंगलवार को बताया कि एडीएम की जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होते ही वह अपने आवास पर पृथक-वास में चले गए हैं।

शास्त्री ने बताया कि कल आई रिपोर्ट में अपर जिलाधिकारी-वित्त संदीप गुप्ता समेत 116 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। गुप्ता के संक्रमित होने का पता चलते ही वह अपने आवास पर पृथक-वास में चले गए हैं। एडीएम ने अपील जारी की है कि पिछले कुछ दिनों में उनके सम्पर्क में जो भी लोग आए हों, वे जांच कराएं और निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करें। उधर देवा थाने पर तैनात एक दरोगा की जांच रिपोर्ट में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। शास्त्री ने बताया कि अन्य पुलिसकर्मियों के नमूने लेकर जांच की जाएगी।

इस बीच सिरौलीगौसपुर ब्लॉक के एक एडीओ-पंचायत भी कोविड-19 से ग्रस्त पाये गये हैं। क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ. संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ब्लॉक के अन्य कर्मचारियों का नमूना लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां-जहां संक्रमण के मामले मिल रहे हैं, वहां कार्यालयों को बंद कर संक्रमणमुक्त कराया जा रहा है। 

 


Edited By

Ramkesh

Related News