कोरोना कहरः मुरादाबाद में 10 और कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, संख्या हुई 134

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 08:15 PM (IST)

मुरादाबादः कोरोना वायरस पूरी दुनिया में मातम का सबब बना हुआ है। दिन प्रतिदिन कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के रेड जोन में शामिल मुरादाबाद के हाॅटस्पाॅट एरिया समेत अन्य इलाकों में कोविड-19 बीमारी से ग्रसित मरीजों की संख्या अप्रत्याशित रूप से बढोत्तरी के चलते एक ही दिन में 10 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने से इनकी संख्या बढकर 134 पर पहुंच गई।

इस बारे में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज मिली जांच रिपोर्ट में दस लोगों के कोरोना की पुष्टि हुई है। इससे पहले मंगलवार को भी चार मामले मिले थे ,जिसमें से दो रिपिट केस थे। उन्होंने बताया कि मुरादाबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 134 हो गई है, हालांकि इसमें से 89 लोग ठीक होकर अपने घर भी जा चुके है। उन्होंने बताया कि मुरादाबाद में पांच संक्रमिलों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि प्रमुख सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश के 69 जनपदों में 1744 मामले एक्टिव हैं। उन्होंने बताया कि अब तक 1759 मरीज पूरी तरह से उपचारित हो चुके हैं। अब तक प्रदेश के 74 जिलों से 3729 कोरोना पाॅजिटिव के मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि कल 268 पूल टेस्टिंग मेें 1340 सैम्पल टेस्ट किये गए, जिसमें 22 पूल पाॅजीटिव पाए गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static