एसटी हसन चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते थे, इसलिए टिकट काटा, मुरादाबाद में बोले अखिलेश यादव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 06:28 PM (IST)

Moradabad News: 2024 लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आगामी 19 तारीख को होना है। ऐसे में पहले चरण के मतदान के लिए किया जा रहा चुनाव प्रचार आज शाम को थम जाएगा। यही वजह है कि सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी चुनावी जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को मुरादाबाद लोकसभा 6 की सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के समर्थन जनसभा को संबोधित करने मुरादाबाद पहुंचे। इस दौरान अखिलेश ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।
PunjabKesari
मुरादाबाद से एस टी हसन के टिकट कट जानें वाले सवाल पर कहा की हम उन्हें बराबर लोकसभा रामपुर से चुनाव लड़वाना चाहते थे। लेकिन वो रामपुर से चुनाव लड़ने के लिए राजी नहीं हुए। साथ ही कहा उनका मूड़ नहीं था चुनाव लडने का और जब वो ताकत में आएंगे तो एसटी हसन का सम्मान जरूर करेंगे। साथ ही मिडिया के कैमरे पर एस टी हसन से अपील करते हुए कहा की वो समजाबादी पार्टी और रुचि वीरा को चुनाव लड़वाएं। इस दौरान यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले चरण के चुनाव में बीजेपी का सफाया हो जायेगा।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के पहले फेज की 8 सीटों के लिए चुनाव प्रचार आज शाम थम गया। इन आठ सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। वहीं  देश में पहले फेज की 102 सीटों पर वोटिंग होगी। चुनाव आयोग के मुताबिक आज  शाम 5 बजे तक 21 राज्यों की 102 सीटों के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन रहा है। वहीं मतदान के लिए चुनाव आयोग की तरफ से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सुबह 6 बजे से मतदान शुरु हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static