लखीमपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव युवक, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 07:51 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में उस समय हड़कंप मच गया जब तुर्की से लौटे एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। एक सप्ताह से युवक को कुछ दिक्कतें थी। जिससे वह इलाज के लिए जिला अस्पताल में गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे जांच के लिए लखनऊ भेज दिया। युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उसे केजीएमयू के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिससे पूरे जिले में हड़कंप मचा है।

बता दें कि युवक को कुछ दिक्कत हुई तो उसने सीतापुर जिला अस्पताल के डिप्टी सीएमएस और एक निजी चिकित्सक से संपर्क किया। डॉक्टरों ने कोरोना वायरस को लेकर युवक का सैंपल लखनऊ भेज कर परीक्षण करवाया। जिसमें युवक का सैंपल कोरोना पॉजिटिव निकला है। वहीं युवक अब लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती है। वहीं अब आनन-फानन में जिला अस्पताल के डिप्टी सीएमएस को निगरानी के तौर पर जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।

वहीं जिला प्रशासन ने निजी चिकित्सक की क्लीनिक को बंद कराकर निजी चिकित्सक को भी निगरानी के तौर पर रखा है। फिलहाल गांव में कोरोना की टीम रवाना कर दी गई है। यह पता लगा रही है कि युवक कितने लोगों के सम्पर्क में आया था। जिससे वायरस के प्रकोप को बढ़ने से रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static