टला कोरोना का खतरा, मंत्री सुरेश खन्ना की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 05:15 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के कोविड 19 जांच की रिपोर्ट में कोराेना के कोई लक्षण नहीं मिले। शुक्रवार को सुरेश खन्ना का कोरोना सैंपल लिया गया था। एसजीपीजीआई के माइक्रोबायोलॉजी विभाग द्वारा उनके सैंपल की जांच की गई। रिपोर्ट में कोराेना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं। 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री गत 1 जून को राजकीय मेडिकल कॉलेज मेरठ समेत कई का निरिक्षण पर गए थे। वहां उन्होंने मरीजों को मिल रही चिकित्सीय सेवाओं के बारे मरीजों से जानकारी ली थी। बाद में वहां सुंदर नामक आर्थोपेडिक मरीज की कोविड -19 की जांच पॉजिटिव पाई गई। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बहुत ही कम समय में मास्क पहनकर मरीजों का हाल चाल लेते हुए उसके पास से गुजरे थे।

जिसके बाद से मंत्री ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। इस दौरान सुरेश खन्ना ने इस पर ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि ‘‘मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं, मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। मैं चिकित्सकीय परमार्श के आधार पर घर में हूं ... इस दौरान मैं घर से ही सरकारी कार्य कर रहा हूं तथा फोन से चिकित्सा महाविद्यालयों की सेवाओं की जानकारी भी प्राप्त कर रहा हूं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static