इटावा में कोरोना हुआ बेलगाम, मृतकों की तादाद हुई 23

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 04:30 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालो की तादाद 23 हो गयी है। इटावा के सीडीओ राजा गण पति आर ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। जिले में अभी तक वायरस की वजह से 23 लोगों की मौत हो चुकी हैं। साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 671 पहुंच गई है।

उन्होंने कहा कि मंगलवार देर रात सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती 66 वर्षीय बुजुर्ग की मौत होने से मरने वालों की संख्या 23 हो गई है। मृतक मरीज के शव का प्रोटोकॉल के तहत बहुत ही सावधानी से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिजनों की निगरानी में दाह संस्कार करवाया है। संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 671 पहुंच गई है। 441 मरीज स्वस्थ होकर अपने घरों को जा चुके है और शेष मरीजों का इलाज कोविड-19 अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने कहा कि जिले में चार दर्जन से अधिक इलाकों को हॉटस्पॉट और कंटेन्मेंट जोन घोषित कर सील किया जा चुका है। सभी इलाकों में पूरी तरीके से आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है । सभी इलाकों में केवल आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के लिए छूट दी गई है। इन इलाको की निगरानी के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। स्वास्थ्य विभाग और नगर पालिका टीम द्वारा सभी इलाकों को रोजाना सैनिटाइज्ड करवाया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static