SP पर आरोप लगाने के कुछ घंटे बाद व्यापारी की मौत, भारी आक्रोश के बीच निकली शव यात्रा (Watch Pics)

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 11:24 AM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार द्वारा कथित तौर पर रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल करने के कुछ घंटे बाद गोली लगने से घायल क्रशर व्यवसायी की कानपुर की रीजेंसी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार शाम मौत हो गयी। इंद्रकांत त्रिपाठी का शव सोमवार को परिजनों को सौंपा गया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में उनकी शव यात्रा निकली। इस दौरान परिजनों में आक्रोश देखने को मिला।
PunjabKesari
व्यापारी के परिजनों की मांग है कि मामले में जितने भी आरोपी हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाए। साथ ही भ्रष्ट अफसरों को नौकरी से निकालते हुए उन्हें जेल भेजा जाए। इतना ही नहीं परिवार के लिए सुरक्षा की भी मांग की गई है। परिजनों की मांग है कि इंद्रकांत के दोनों बच्चे अभी छोटे हैं।
PunjabKesari
सरकार उनके पढ़ाई का खर्च उठाए साथ ही परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। 
PunjabKesari
बता दें कि खुलेआम रिश्वत मांगने और अन्य भ्रष्टाचार के आरोप में हाल में निलंबित किए गए महोबा के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार के खिलाफ छह लाख रुपये की रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल करने के कुछ घंटे बाद मंगलवार को करीब ढाई बजे क्रशर व्यवसायी इन्द्रकांत त्रिपाठी (44) संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से घायल अपनी कार में मिले थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static