भाजपा नेता आकाश सक्सेना को समर्थन देना काजिम अली को पड़ा भारी,  कांग्रेस ने 6 वर्ष के लिए पार्टी से निकाला

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 05:54 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में दो विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है जिसके लिए मतदान 5 दिसंबर को होगा। समाजवादी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव में अपने प्रत्याशी उतारे हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के वोटरों पर सभी निगाहें टिकी हैं। इसी दौरान कांग्रेस वरिष्ठ नेता काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील कर डाली। इसे लेकर पार्टी हाईकमान ने सख्त कार्रवाई करते हुए काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां को पार्टी से 6 साल के  लिए निष्कासित कर दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने आजम को निशाने पर लेते हुए रामपुर की जनता से कहा कि सजायाफ्ता व्यक्ति द्वारा जलसों में बहाए जा रहे घड़ियाली आंसुओं के बहकावे में आ गए तो रामपुर के हर शख्स को सालों रोना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगले साढ़े चार सालों में रामपुर की खुशहाली, विकास और भाईचारे के लिए वो सब कुछ होगा जो आजम ने पैंतालीस सालों में नहीं किया।

उन्होंने कहा है कि आजम अपनी आंखों से काला चश्मा हटाकर पड़ोसी जिलों मुरादाबाद और बरेली का विकास देखे। तब पता चलेगा कि उन्होंने रामपुर का विनाश किया है। उन्होंने कहा कि आजम अपनी तकदीरों में अवाम पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। जबकि हकीकत है कि वो अपने प्रत्याशी की हार देखकर आजम बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि आजम ने रामपुर की जनता के लिए कोई कुर्बानी नहीं दी है। इस बार जनता भाजपा को वोट देकर रामपुर का विकास कराएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static