स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट ने बच्ची से दुष्कर्म के दोषी को सुनाई 20 वर्ष कैद

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 06:46 PM (IST)

बरेली: आठ वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी थाना अलीगंज ग्राम खेलम निवासी महेश को दोषी पाते हुए स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट उमाशंकर कहार ने 20 वर्ष कारावास और कुल 25 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने से 20 हजार रुपये पीड़िता को बतौर मुआवजा दिए जाएंगे। 

PunjabKesari

बच्ची को बहलाकर आरोपी ने किया था बच्ची से दुष्कर्म
सरकारी वकील राजीव तिवारी ने और आलोक प्रधान ने बताया कि पीड़िता के पिता ने 8 नवम्बर 2020 डों को थाना आंवला में तहरीर देकर बताया कि चचेरे भाई के मंडप की दावत थी। दावत में महेश आया हुआ था। इसी दिन वह बच्ची को बहलाकर गांव से जंगल में ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना के बाद आरोप पत्र कोर्ट में भेजा था। शासकीय अधिवक्ता ने आठ गवाह पेश किए।

PunjabKesari

पुलिस पार्टी पर हमला करने के दोषी को 10 वर्ष कैद
पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोपी भोजीपुरा ग्राम भूड़ा निवासी भूरे को परीक्षण में दोषी पाते हुए स्पेशल जज फॉस्ट ट्रैक कोर्ट रवि कुमार दिवाकर ने 10 वर्ष कारावास और 75 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। सरकारी वकील दिगम्बर पटेल ने बताया कि थाना हाफिजगंज के एसएसआई विपेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कस्बा रिठौरा में चेकिंग के दौरान सूचना मिली कि वर्ष 2019 में थाना हाफिजगंज में दर्ज पशु क्रूरता अधिनियम के मामले में वांछित अभियुक्त भूरा रिठौरा से गांव कुंवरपुर बंजरिया जा रहा है। चौकी इंचार्ज रिठौरा पवन सिंह के साथ ग्राम भंडसर के आगे पुल के पास पहुंचे तो वह खड़ा दिखाई दिया। जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर फायर किया, जिससे पुलिसकर्मी बाल बाल बच गये। पुलिस ने भी एक राउंड फायर कर भूरा का दबोच लिया। उससे तमंचा बरामद हुआ था। शासकीय अधिवक्ता ने 5 गवाह पेश किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static