यौन उत्पीड़न केस में फंसे बृजभूषण सिंह! BJP सांसद की दलीलें राउज एवेन्‍यू कोर्ट ने की खारिज...जज ने याचिका पर क्‍या कहा?

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 05:53 PM (IST)

Brij Bhushan Singh: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों द्वारा दायर यौन उत्पीड़न मामले में  फसते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, राउज एवन्यू कोर्ट ने BJP सांसद और पूर्व WFI अध्यक्ष बृज भूषण सिंह की याचिका को खारिज कर दिया है।

आपको बता दें कि बृज भूषण सिंह ने दावा किया था कि घटना के दिन वह भारत में नहीं था। अब 7 मई को राउज एवन्यू कोर्ट मुख्य मामले में आरोप तय करने पर फैसला सुना सकती है। एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट प्रियंका राजपूत ने बृजभूषण शरण सिंह की अर्जी पर सुनवाई की।

BJP सांसद ने पेश किया था अपनी CDR
गौरतलब है कि सांसद बृजभूषण ने पक्ष में अपनी कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) पेश की थी और अनुरोध किया था कि इस एंगल से आगे जांच की जानी चाहिए। कोर्ट ने मामले के जांच अधिकारी से पूछा कि आरोपी की CDR विश्‍वसनीय दस्तावेज है या नहीं? जांच अधिकारी ने कहा कि यह अविश्‍वसनीय दस्‍तावेज नहीं है।

दिल्ली पुलिस ने 15 जून, 2023 को अदालत को एक रिपोर्ट सौंपी थी, जिसमें नाबालिग पहलवान से जुड़े मामले को रद्द करने का अनुरोध किया गया था क्योंकि उसके पिता ने जांच के बीच में यह चौंकाने वाला दावा किया था कि उन्होंने सिंह से बदला लेने के लिए उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के झूठे आरोप लगाए थे। हालांकि पहलवानों से जुड़े मामले में जांच अभी भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static