खेत में घुसी गाय तो 4 को गोलियों से भूना, 2 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 10:13 AM (IST)

मथुरा: मथुरा जिले में एक खेत में गाय घुस जाने की वजह से खेत मालिक ने अपने ही खानदान के 4 लोगों को गोली मार दी, जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल दहला देने वाली डबल मर्डर की यह वारदात थाना वृंदावन क्षेत्र के पानी गांव में हुई।

मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि गांव में शिव देव और उसके बेटे मनमोहन का खेत है। गांव के दूसरे किसान की गाय उनके खेत में घुस गई। इस बात को लेकर शिव देव और मनमोहन का दूसरे पक्ष के राजवीर, कन्हैया, मोहन और दिन्ना उर्फ दिनेश के साथ विवाद हो गया। बात हाथापाई तक जा पहुंची। इसी दौरान शिवदेव और उसके बेटे मनमोहन ने दूसरे पक्ष के चारों व्यक्तियों को गोलियों से भून डाला। अपने ही परिवार के 4 सदस्यों राजवीर, कन्हैया, मोहन और दिन्ना उर्फ दिनेश पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दोनों पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने परिजनों के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के दौरान राजवीर और कन्हैया की मौत हो गई, जबकि मोहन और दिनेश की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों शिव देव और उसके बेटे मनमोहन को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static