प्यार में पागल दरोगा युवती को भेजता था अश्लील मैसेज, शिकायत करने पर परिजनों पर ठोका फर्जी केस

3/20/2021 1:51:19 PM

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में तैनात एक दरोगा को एक युवती से एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है।वहीं युवती ने जब दरोगा जी के प्यार को ठुकरा दिया तो वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने पीड़िता के परिजनों को फर्जी मुकदमे में  दर्ज कर दिया।पीड़िता ने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की परंतु उसे पुलिस महकमा लीपापोती कर के दरोगा को क्लीन चिट थमा दी। परंतु पीड़िता ने हार नहीं मानी उसने मामले की शिकायत महिला आयोग से की। आयोग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश दिए है।
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला बस्ती जिले का बताया जा रहा है। जहां पर लॉकडाउन के दौरान पुलिस मॉस्क चेक कर रही थी इसी दौरान युवती वहां से गुजर रही थी। दोराग ने युवती को मास्क न पहने का हवाला देते हुए रोका उसके बाद उसका मोबाइल नंबर लेकर उसे अश्लील मैसेज करने लगा। युवती ने दारोगा की हरकत परिजनों को बताई। जिससे नाराज दरोग ने पीडित के परिजनों के ऊपर 8 फर्जी मुकदमे दर्ज कर दिए। आरोप है कि जिसकी वजह से पीड़ित और उसके घर की तीन लड़कियों की शादी भी टूट गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत शासन से की। शासन ने मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया है।   एडीजी, कमिश्नर और डीएम को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई है।  ये कमेटी मामले की जांच कर शासन को रिपोर्ट देगी।

एडीजी ने कहा कि जिस चकरोड को लेकर विवाद शुरू हुआ था उस की जांच की जाएगी इसके अलावा दरोगा की भूमिका भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा दरोगा को जांच में कलीन चिट देने की भी जांच की जाएगी।  वही इस मामले को लेकर एडीजी के निर्देश पर एसपी की बड़ी कार्रवाई की आरोपी दरोगा दीपक सिंह  सहितशहर कोतवाली रामपाल यादव को निलंबित कर दिया दरोगा पर युवती ने अश्लील मैसेज भेजने का  का आरोप लगाया था । इसी क्रम में शासन के निर्देश पर जांच एडीजी स्तर से की जा रही है । 


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static