Crime News: पति बना जल्लाद! पत्नी को बेरहमी से पीटने का वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 07:44 AM (IST)

इटावा(अरवीन)Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक पति द्वारा पत्नी को डंडे से जमकर पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पति शक के आधार पर पत्नी को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। पत्नी को पीटते समय पति के द्वारा वीडियो भी बनाया गया और उसके बाद उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

PunjabKesari

दरअसल वायरल वीडियो बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम नहारैया इलाके का बताया जा रहा है। जहां पर रहने वाला शिवम अपनी पत्नी कि किसी शक को लेकर पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां पर शिवम अपनी पत्नी को बेरहमी से डंडे से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है और पत्नी अपने पति से गुहार लगा रही है कि वह उसको छोड़ दे लेकिन, जल्लाद बने पति का दिल नहीं पसीजा ओर आरोपी अपनी पत्नी के ऊपर एक के बाद एक डंडे बरसाता हुआ दिखाई दिया। आरोपी के द्वारा अपनी पत्नी की पिटाई किए जाने का वीडियो बनाया गया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसको लेकर अब लोग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

पीड़ित महिला की मां ने थाने में की शिकायत
पति के द्वारा पत्नी को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पीड़ित महिला की मां मुन्नी देवी ने बकेवर थाने में पहुंचकर अपने दामाद शिवम समेत परिवार के लोगों के खिलाफ शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। मुन्नी देवी ने मांग की है कि हमारी बेटी के साथ उसका पति आए दिन मारपीट करता है और अब उसने बेटी के साथ बेरहमी से पिटाई का वीडियो भी वायरल किया है। हम चाहते हैं कि आरोपी दामाद समेत परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए जो इस मामले में शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static