'सरेंडर नहीं करता तो 4 लोगों की और हत्या कर देता', गले में तख्ती डाल थाने पहुंचा 25 हजार का इनामी बदमाश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 06:20 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में 25 हजार के इनामी बदमाश मोनू साहनी ने आज सरेंडर किया। मोनू पिछले 2.5 सालों से अपनी भाभी की हत्या मामले में फरार चल रहा था। वह आज गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा। वहीं, जब आरोपी से सरेंडर करने की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि अगर मैं आज सरेंडर नहीं करता तो अपने पिता समेत चार और लोगों की हत्या कर देता।
PunjabKesari
बता दें कि 25 हजार के इनामी बदमाश मोनू साहनी पिछले 2.5 सालों से पुलिस के डर से गुजरात में छुपा हुआ था। वहीं, आज मोनू ने कोतवाली थाने में पहुंचकर सरेंडर किया। मोनू अपने गले में एक तख्ती लटकाकर थाने में पहुंचा था। थाने में आत्मसमर्पण करने के बाद आरोपी मोनू ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की वजह से सरेंडर किया है।
PunjabKesari
भाभी ने झाड़ फूंक कर मेरे बेटे को कर दिया था पागल: आरोपी मोनू
आरोपी मोनू ने बताया कि साल 2021 में उसने अपनी भाभी की हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था। उसने बताया कि उसकी भाभी ने झाड़ फूंक कर उसके बेटे को पागल कर दिया था। इसी बात का बदला लेने के लिए उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी थी। आरोपी ने कहा कि मुझे कोई डर नहीं है। अगर मैं सरेंडर नहीं करता तो अपने पिता सहित चार लोगों की और हत्याएं कर देता। अब चाहे कोर्ट मुझे फांसी दे। आरोपी मऊ जिले के भीटी इलाके का रहने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static