जेल से रिहा हुआ अपराधी, सफारी गाड़ी की छत पर बैठकर खुलेआम की फायरिंग

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 03:36 PM (IST)

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): उत्तर प्रदेश में कानून का राज खत्म हो चुका है,अपराधी सड़कों पर खुलेआम नंगा नाच कर रहे हैं। ताजा मामला इलाहाबाद का है। जहां इविवि के पूर्व छात्र नेता व हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह सोनू के जमानत पर छूटने पर उसके साथियों ने सैकड़ों गाड़ियों के साथ जुलूस निकाला। उसके समर्थकों ने इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हॉलैंड हॉल छात्रावास के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर जश्न मनाया। छात्र नेता अभिषेक सिंह उर्फ सोनू के खिलाफ इलाहाबाद में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।

सोनू सिंह के जौनपुर जेल से छूटने के बाद उसके समर्थकों ने जौनपुर से लेकर इविवि तक जुलूस निकाला और हवाई फायरिंग की। पुलिस ने खुलेआम गुंडागर्दी करने के मामले पर मात्र हर्ष फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज किया है। इस तरह खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो देखने के बाद तो यही लगता है कि इलाहाबाद में कानून का राज खत्म हो गया है और अपराधी बेलगाम हो गए हैं।

वहीं जब इस मामले पर एसएसपी इलाहाबाद से बात की गई तो उनका चौंकाने वाला जवाब मिला। उन्होंने कहा कि जेल से छूटे एक व्यक्ति द्वारा बिना परमिशन के जुलूस निकाला। बिना परमिशन के जुलूस निकालने का मुकदमा दर्ज किया गया है। खुलेआम फायरिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब सबूत मिलेगा तो कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static