दो भाइयों का विवाद....सुलझाने पहुंचे CRPF जवान की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 11:32 AM (IST)

रामपुर (रवि शंकर): UP के रामपुर जिले में 2 भाइयों के बीच चल रहे विवाद में बीच बचाव करने पहुंचे CRPF जवान की गोली लगने से मौत हो गई। जवान की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।
PunjabKesari
घटना जिले के थाना स्वार के नगर पंचायत मसवासी की है। जहां के गांव रहमतगंज में जमीन के विवाद के चलते राजेश और कृष्णा कुमार उर्फ पिंटू के बीच विवाद हो रहा था। इसी दौरान छत्तीसगढ़ में तैनात CRPF जवान गांव अहमदगंज निवासी धर्मेंद्र वहां से गुजर रहा था। उसने मारपीट होती देखी तो वह भी बीच बचाव करने पहुंच गया।  इस दौरान कृष्णा कुमार उर्फ पिंटू ने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। बंदूक से निकली गोली सीआरपीएफ जवान के सिर पर लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायल को उपचार के लिए उत्तराखंड के काशीपुर ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। जैसे ही सूचना परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
PunjabKesari
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि थाना स्वार में एक गांव में 2 सगे भाइयों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। उन्होंने आगे बताया कि जो मृतक था वह उनका पारिवारिक ही था, बीच बचाव करने आया था। जिस पर एक भाई ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से इस पर फायर कर दिया और सर में चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई। आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है। घर वालों द्वारा जो बी तहरीर दी जाएगी उस तहरीर के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
PM मोदी आज वर्चुअली करेंगे आगरा मेट्रो रेल प्रोजेक्‍ट का लोकार्पण, कार्यक्रम में शामिल होकर CM योगी ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी 6 मार्च को डिजिटल माध्यम से आगरा मेट्रो का लोकार्पण करेंगे जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में शामिल होकर ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल निगम (यूपीएमआरसी) ने इसके लिए तैयारी पूरी कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static