वाराणसी में 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, गाल-होंठ पर दांत के निशान चीख-चीखकर बता रहे क्रूरता

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 04:10 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर किसी का भी कलेजा मुंह को आ जाए। जहां एक 6 साल की मासूम के साथ शख्स ने इतनी हैवानियत की कि मासूम अब तक दर्द कराह रही है। मासूम के बदन पर दरिंदगी के निशान साफ नजर आ रहे हैं। दुष्कर्मी ने गाल, होठ पर अपने दांत गड़ाए थे। नाजुक अंगों पर चोट पहुंचाई थी। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसने पानी मांगा तो दुष्कर्मी ने मुंह में पेशाब कर दिया।

बता दें कि फूलपुर थाना क्षेत्र का रहने वाले किसान की 6 साल की बेटी बुधवार देर रात घर के पास हैंडपंप पर पानी पीने गई थी। इसी दौरान मुंह बांधे युवक उसे अगवा करके गांव के बाहर तालाब के पास ले गया और दुष्कर्म किया। कान की बालियां नोच ली। बच्ची लहूलुहान और बेहोश हो गई। यह देखकर आरोपित उसे घर के पास छोड़कर भाग निकला था। बच्ची की हालत देखकर परिजन दंग रह गए। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से आने के बाद पुलिस उसे घर से घटनास्थल तक ले गई। देर रात तक फूलपुर थाने में बिठाकर संदेह के आधार पर पकड़े गए गांव के युवकों की शिनाख्त कराती रही। मासूम ने दरिंदगी की जानकारी पुलिस को दी। 

थाना प्रभारी संजय कुमार मिश्रा का कहना है कि आरोपित की शिनाख्त के लिए बच्ची को रात में बुलाया गया था, उसके साथ उसके स्वजन भी थे। बीएचयू ट्रामा सेंटर से आने के बाद शुक्रवार को पुलिस उसके घर पहुंची। पकड़े गए संदिग्धों की तस्वीर मोबाइल पर दिखाई। उसे घटनास्थल तक लेकर गई। वहीं, बच्ची घर के बगल में रहने वाले युवक, जो दूर के रिश्ते में दादा लगता है को ही दोषी बता रही है। पुलिस जितनी बार युवकों की शिनाख्त कराती, वह अपनी बात पर कायम रही। मोबाइल पर संदिग्धों की फोटो दिखाई तो बच्ची ने उसे पहचाना। बच्ची का कहना था कि दुष्कर्मी का चेहरा खुल गया था, इससे उसे पहचान लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static