Ghaziabad News: 6 साल की मासूम बच्ची को जर्मन शैफर्ड नस्ल के कुत्ते ने काटा, पैर और कमर में हुए घाव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 12:07 PM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद  जिले की अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पालतू कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया। जिससे बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने और पंजा मारने के घाव बन गए। घायल बच्ची की मां ने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है। वहीं यह घटना वहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

 

6 साल की मासूम को कुत्ते ने काटा, घटना CCTV में कैद
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जिले के एक आवासीय परिसर में साइकिल चलाते समय 6  साल की एक मासूम बच्ची को जर्मन शेफर्ड ने काट लिया। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के अनुसार सोसायटी के फ्लैट नंबर 108 में रहने वाली युवती अपने एक पालतू कुत्ते को घुमा रही थी। इसी दौरान उसके कुत्ते ने उनकी 6 साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ते के काटने के बाद बच्ची के हाथ और कमर पर निशान बन गए। कुत्ते मालिक ने किसी तरह के नियम का पालन नहीं किया हुआ था। कुत्ते को सोसायटी के अंदर घुमाते समय उसके मुंह पर कोई मास्क भी नहीं लगाया गया था।

कुत्ते के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
आप सीसीटीवी फुटेज में साफ देख सकते हैं कि कैसे कुत्ते ने अजनारा इंटीग्रिटी हाउसिंग सोसाइटी में अपनी साइकिल पर बैठी लड़की वान्या चौहान को काट लिया, जबकि कुत्ते के  मालिक ने उसे पट्टे से रोकने की कोशिश की लेकिन वह  जानवर को नियंत्रित नहीं कर पाया। अब मासूम बच्ची की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 के तहत कुत्ते मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले पर एसीपी रवि कुमार का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static