Farrukhabad News: रेलवे लाइन के निकट मिला बीएससी नर्सिंग छात्र का शव, फैली सनसनी; परिजनों में मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 01:33 AM (IST)

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले की फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को गुरुवार रेल लाइन के समीप एक बीएससी नर्सिग छात्र का शव मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके पास मिले मोबाइल से सम्पर्क करनें पर इसकी शिनाख्त हो सकी। पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल शुरू की और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
PunjabKesari
बीएससी नर्सिंग के द्वितीय वर्ष का छात्र था अभिषेक
पुलिस सूत्रों ने बताया कि इटावा जिले के भरथना के लक्ष्मण वाटिका निवासी अभिषेक कुमार (26) फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में जिला जेल रेलवे क्रॉसिंग समीपवर्ती जनता स्कूल वाली गली में किराए पर रह रहा था। वह मेजर एसडी सिंह मेडिकल कॉलेज नाला बघार से बीएससी नर्सिंग के द्वितीय वर्ष का छात्र था। अभिषेक के साथ उसके मामा का पुत्र प्रांशु भी रह रहा था।  सुबह उसका शव ठाकुरद्वारा मंदिर के पास रेलवे लाइन पर पड़ा मिला।  उसकी ट्रेन की चपेट में आनें से मौत हो गयी थी।
PunjabKesari
पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और जाँच पड़ताल की। पुलिस को उसके पास से घड़ी, ब्लूटूथ, मोबाइल बरामद हुई। मोबाइल से पुलिस नें सूचना दी। जिसके बाद उसके मामा का पुत्र प्रांशु मौके पर पंहुचा और उसकी शिनाख्त की।  जानकारी होनें पर मृतक के परिजन भी मौके पर पंहुचे। मृतक की माँ संगीता देवी आदि का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।  मृतक अभिषेक अपने भाई गुलशन व बहन प्रीती से बड़ा था। फतेहगढ़ के प्रभारी निरीक्षक हरिश्याम सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static