टोल मांगने पर दबंगों ने कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, वारदात CCTV कैमरे में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 10:48 AM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा जिले में एक बार फिर टोल प्लाजा पर दबंगों की  दबंगई देखने को मिली। ईस्टर्न  पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के दादरी थाना क्षेत्र के बील अकबरपुर टोल प्लाजा पर एक टोलकर्मी को दबंग से टोल मांगना महंगा पड़ गया। उस दबंग ने पहले तो काफी बहस की और फिर धमकी देता हुआ चला गया, लेकिन उसके बाद वह अपने साथ आधा दर्जन साथियों को लेकर आया और टोलकर्मी को गिरा-गिराकर बुरी तरह पीटा ।

जानकारी मुताबिक पूरा मामला ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के दादरी थाना क्षेत्र के बील अकबरपुर टोल प्लाजा का है । जहां अवनीश नाम के एक टोल कर्मचारी को दबंगों से टोल मांगना बहुत भारी पड़ गया। गाड़ी से आए एक शख्स से अवनीश ने टोल मांगा तो उसने खुद को लोकल का बताते हुए टोल देने से मना कर दिया और अपना कार्ड दिखाने लगा। जिस पर टोल कर्मचारी ने उससे टोल देने की बात कही। जिसके बाद वह गाली देता हुआ बूम को उठाकर और देख लेने की धमकी देता वहां से चला गया।

बहस के 10 मिनट बाद ही वह अपने साथियों के साथ एक स्कॉर्पियो और स्कूटी से करीब आधा दर्जन से ज्यादा दबंग युवकों को लेकर आया और टोल कर्मचारी को पकड़कर पूरी तरह मारपीट की। उन्होंने टोलकर्मी को पकड़कर रोड पर गिरा दिया और लात-घूंसे से बुरी तरह से उसको पीटा। जब तक वह अधमरा नहीं हुआ तब तक उसको वह सभी लोग पीटते रहे।

बता दें कि यह सारी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा दबंग टोलकर्मी को बुरी तरह लात और घूंसे से गिरा-गिराकर पीट रहे हैं । वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि टोलकर्मी को अधमरी  हालत में छोड़कर वह लोग शान से बड़ी ही बेफिक्री से वहां से जा रहे हैं। फिलहाल टोलकर्मी अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है। वहीं दादरी पुलिस से इस मामले में शिकायत की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static