दबंग ने महिला से किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर 8 वर्षीय बेटे समेत जान से मारने की दी धमकी

12/29/2020 6:17:12 PM

मुजफ़्फरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां एक ओर महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिये लगातार प्रचार प्रसार कर रही हैं, वहीं स्थानीय पुलिसकर्मी नारी शक्ति को पलीता लगाने में भी पीछे नहीं है। ऐस ही ताजा मामला मुज़फ़्फरनगर से सामने आया है। जहां पर एक दलित महिला से रेप की घटना को अंजाम दिया गया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने आठ वर्षीय बेटे की कनपटी पर तमंचा लगाकर मुह बंद करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत होटल मालिक से की तो उसने बड़ा आदमी कह कर चुप रहेने की नसीहत दी। वहीं पीड़िता का आरोप है कि पुलिस भी इस मामले में उसकी कोई मदद नहीं की। पीड़िता ने मीडिया के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र में एनएच 58 पर स्तिथ चौधरी ढ़ाबे पर पिछले ढाई वर्ष से बर्तन साफ़ करके पुरबालियान की रहने वाली दलित महिला अपने परिवार का पालन पोषण करती हैं जबकि उसका पति भी मजदूरी करता हैं। महिला ने आरोप लगाते हुए दबंग संजीव कुमार निवासी वहलना कोतवाली सिटी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि वह शराब के नशे में होकर होटल पर आता हैं और उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता था। जब उसका विरोध किया  तो उसने उसके आठ वर्षीय पुत्र लवी के सिर पर तमंचा तान कर चुप रहने को कहता है। जब वह स्टाफ रूम में कपड़े बदल रही थी, दंबग ने उसके साथ जबर्दस्ती करते हुए उसकी इज्जत को तारतार कर दिया ।

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने होटल मालिक से मामले की शिकायत की तो उसने बड़ा आदमी बता कर  चुप रहने की सलाह दी। अब चरा आप ही सोचिए कि इस महिला को न्याय कैसे मिल सकता है। जब बड़ा आदमी होने का डर दिखा कर आरोपी को बचाने का प्रयास किया जाता है। वहीं पीड़िता ने प्रेस वार्ता कर मीडिया से न्याय की गुहार लगाई है।
 


Ramkesh

Related News