दलित परिवार के घर रात्रिभोज पर कांग्रेस का कटाक्ष,कहा- BJP नेता कर रहे हैं ‘ढोंग’

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 12:54 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के दलित परिवार के यहां रात्रिभोज करने को लेकर खड़े हुए विवाद के बीच कांग्रेस ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा नेता ‘ढोंग’ कर रहे हैं और जनता इनकी असलियत जानती है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि आजकल भाजपा के लोग नकल करने में लगे हुए हैं। राहुल गांधी जी तो सचमुच में जाते थे, रात भर रुकते थे और उसके बाद वहीं खाना खाते थे। ये लोग तो बाहर से खाना और पानी मंगवाते हैं और दिखाते हैं कि वे दलित के यहां खाना खा रहे हैं। यह पूरा ढोंग चल रहा है। इनकी असलियत जनता के सामने आ गई है।

खबरों के अनुसार उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा और उनके सहयोगी एक दलित परिवार के यहां रात्रिभोज पर पहुंचे लेकिन उन्होंने बाहर से खाना और मिनरल वाटर मंगवाया क्योंकि परिवार को मंत्री के आने की सूचना नहीं थी। इस रात्रि भोज के तमाम व्यंजन और चम्मच-कटोरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

राणा ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वस्तुत: खाना गांव वालों ने गांव में ही बनाया था। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में शुक्ला ने कहा कि आज किसानों की हालत इतनी खराब है, लेकिन यह सरकार किसानों की कोई मदद नहीं कर पा रही हैं। उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों का 18,000 करोड़ रूपए कर्जा बकाया है। महाराष्ट्र में भी किसानों की हालत खराब है। सरकार सिर्फ बयान देती है, करती कुछ नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static