BJP में अपर्णा का अपमान हो रहा, उनके लिए परिवार के दरवाजे हमेशा खुले हैं: शिवपाल यादव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 11:58 AM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है, दूसरे चरण के लिए 26 को मतदान होना है। ऐसे में यूपी में सियासी हलचल तेज है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से रिश्तों पर कहा कि अखिलेश यादव से उनके संबंध बहुत अच्छे हैं। अखिलेश अब उनकी सारी बात मानते हैं। उन्होंने जिनके-जिनके टिकट के लिए कहा और पार्टी में जो भी लागू करने के लिए कहा अखिलेश यादव ने वह सब किया है। अखिलेश ने कहा, "पार्टी के भीतर भी अब अखिलेश से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं है और अखिलेश से हमारे संबंध बहुत पर्फेक्ट है।

इतना ही नहीं शिवपाल ने मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपर्णा यादव का बीजेपी में अपमान हो रहा है। इतने वक्त से बीजेपी में रहने के बाद भी उन्हें टिकट तक नहीं मिला है। यह हमारे परिवार का अपमान है। परिवार के दरवाजे अपर्णा के लिए हमेशा खुले हैं। अगर अपर्णा ने कहा है कि वह अपने परिवार के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगी, तो यह बहुत अच्छी बात है। यह परिवार का ही संस्कार है।

एक निजी चैनल से बातचीत में शिवपाल ने यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हमारे संबंध अच्छे हैं। वह सब के मुख्यमंत्री हैं। पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। अगर कभी जरूरत पड़ती है, तो मैं उनसे बात कर लूंगा कभी भी। मुझे नहीं लगता कि मुख्यमंत्री से कोई संबंधों में खराबी आई है, लेकिन उन्हें लॉ एंड ऑर्डर ठीक करना होगा। पुलिस अभिरक्षा में हत्याएं हो रही हैं। यह सरासर गलत है। शिवपाल ने कहा कि बदायूं की सीट हम बड़े मार्जिन से जीतेंगे। हमें सिर्फ यादव और मुसलमान ही नहीं बल्कि दलित और ओबीसी जातियों का भी बड़ा समर्थन मिल रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static