भदोही में दलित अध्यापक की बेरहमी से हत्या, रंजिश में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 06:55 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के चौरी थाना इलाके में एक दलित अध्यापक की बेरहमी से हत्या करके शव तालाब में दबा दिया गया था, जिसे रविवार को बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार जमीनी विवाद में अमवा खुर्द निवासी अध्यापक अरविन्द कुमार गौतम (43) की हत्या की गई है। गौतम जगदीशपुर प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। इस मामले में पुलिस ने गौतम की पत्नी ज्योति रानी की तहरीर पर धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध का साक्ष्य मिटाने) के तहत एक नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

चौरी थाना के प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार मौर्य ने तहरीर के हवाले से बताया कि अरविन्द कुमार गौतम जगदीशपुर प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे और परिवार अमवा खुर्द गांव में रहते थे। गांव में ही एक ज़मीन को लेकर एक व्यक्ति से विवाद है जिसका मुकदमा चल रहा है।

मौर्य ने बताया कि शनिवार देर शाम अरविन्द के मोबाइल पर एक फोन आया, जिसके बाद वह यह कहकर गए कि अभी मिलकर आते हैं, लेकिन जब वह नहीं लौटे तो पुलिस को सूचना देकर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। रात भर तलाश करने के बाद रविवार सुबह परिजन और गांव के लोगों ने एक तालाब से अरविन्द का शव बरामद किया। थाना प्रभारी के अनुसार, अध्यापक के दोनों हाथ व दोनों पैर बंधे हुए मिले और चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने दावा किया कि फरार हत्यारोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static