VIDEO: बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं के डांस का तड़का, ठुमकों पर लुटाए गए पैसे, हुआ बवाल

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 04:11 PM (IST)

एक तरफ बार बालाओं का डांस तो दूसरी तरफ जमकर मारपीट... ये तस्वीरें हैं अलीगढ़ की.... जहां इगलास कस्बे में लगने वाले तीन दिवसीय बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। बार बालाओं के डांस को देखने के लिए मेले में भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि लोगों में जमकर मारपीट और लात घूंसे चले... इस दौरान खास बात ये रही कि बार मेला आयोजक प्रशासनिक अधिकारी समेत पुलिस प्रशासन था... बावजूद इसके सभी अधिकारी नदारद रहे।

बता दें कि बसंत पंचमी के मेले में डांस पार्टी लगाकर बार बालाओं ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए... जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं...दरअसल इगलास थाना क्षेत्र में इन दिनों बसंत पंचमी का मेला लगा है... जहां इलाके से लेकर आसपास के लोग अपने परिवार के साथ मेले का लुत्फ उठाने पहुंचते हैं... जिस मेले में एक ऐसी डांस पार्टी लगाई गई, जहां पर जमकर अश्लीलता परोसी जा रही है... खास बात ये है कि मेले में इस बार आयोजक प्रशासनिक अधिकारी रहे और बार बालाएं अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए स्टेज पर ठुमके लगाती रहीं... प्रशासनिक अधिकारी समेत पुलिस के अधिकारी पूरी तरह से नदारद रहे।

बता दें कि मेले में डांस पार्टी की किसी तरह की परमिशन नहीं दी जाती है... क्योंकि अक्सर मेले में डांस पार्टी के दौरान जब बार बालाएं स्टेज पर ठुमके लगाती हैं उस समय उनके चाहने वाले जमकर नोट लुटाते हैं... तभी पंडाल में गुटबाजी बन जाती है और वर्चस्व की लड़ाई बनने के बाद कई बार लाठी-डंडे से लेकर फायरिंग तक हुई है... जिसमें लोगों की जान तक जा चुकी है.... बावजूद इसके मेले में डांस पार्टी लगी, जहां पर बार बालाएं अश्लील ठुमके लगाती रहीं, लोग उनके ऊपर लाखों रुपए लुटाते रहे पर इस मामले में पुलिस बेखबर बनी रही... अब सवाल उठता है कि मेले के आयोजकों में पुलिस की टीम भी थी... फिर इसके बावजूद ऐसी गलती कैसे हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static