मोबाइल पर ब्यॉयफ्रेंड से बात कर रही थी बेटी, पिता ने उतारा मौत के घाट...तीन अभियुक्त गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 10:11 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना सेवरही, स्वाट व सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम की ओर से थाना सेवरही में एक युवती की नृशंस हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए आलाकत्ल एक अदद कुल्हाडी बरामद किया गया एवं घटना में सम्मिलित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों में कन्हैया यादव पुत्र स्व0 ईश्वर देव यादव साकिन राजपुर बगहा थाना सेवरही जनपद कुशीनगर, भरत यादव पुत्र स्व0 ईश्वर देव यादव साकिन राजपुर बगहा थाना सेवरही जनपद कुशीनगर तथा राहुल यादव पुत्र कन्हैया यादव साकिन राजपुर बगहा थाना सेवरही जपनद कुशीनगर शामिल हैं।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल ने बताया कि थाना सेवरही पर सूचना प्राप्त हुई की एक लड़की की हत्या कर शव को कही छिपा दिया गया है। सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष सेवरही, स्वाट एवं सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा घटना के संबंध में महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्रित करते हुए मृतक लड़की के शव को गडंक नदी से बरामद किया गया तथा घटना में सम्मिलित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि मृतका एक लड़के से प्रेम करती थी तथा घटना के दिन अपने घर में लड़के से बात कर रही थी।
PunjabKesari
उसी दौरान अभियुक्त कन्हैया यादव (मृतका का पिता) मौके पर पहुंच गया तथा गुस्से में आकर मान सम्मान व लोक लाज के डर से घर में रखे कुल्हाडी से मार कर लड़की की हत्या कर दिया तथा अपने भाई भरत यादव व पुत्र राहुल यादव के साथ मिलकर शव को छिपाने के उद्देश्य से शव को बोरे में भरकर गंडक नदी में फेकवा दिया ताकि किसी को घटना के बारे में पता न चल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static