तालाब में उतराता मिला युवक का शव, रस्सी से बंधे हुए थे हाथ-पैर... हत्या का संदेह

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 03:08 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक तालाब में शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के हाथ और पैरों में रस्सी बंधी हुई थी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना वाराणसी के कादीपुर का बताई जा रही है, जहां नकाइन में स्थित शराब ठेके के पास तालाब में एक युवक का शव उतराता हुआ मिला। युवक के हाथ और पैरों पर रस्सी बंधी हुई थी और उसके शव को पत्थर से दबाया हुआ था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त शुरु कर दी, लेकिन काफी देर बाद भी शिनाख्त नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 28 से 30 साल बताई जा रही है। युवक ने गुलाबी रंग का चेकदार शर्ट और मटमैले रंग का लोअर पहना हुआ है। साथ ही उसकी जेब से एक डायरी भी बरामद की गई है।

वहीं, रोहनिया थाने के प्रभारी अनुराग कुमार मिश्रा ने बताया कि तालाब में शव मिलने की सूचना ग्राम प्रधान कादीपुर द्वारा दी गई थी। शव की शिनाख्त न हो पाने की वजह से उसे मोर्चरी में रखवाया गया है। अगले 72 घंटे तक शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जाएगा। शव की शिनाख्त न होने पर पोस्टमार्टम कराकर पुलिस की ओर से ही अंत्येष्टि कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि शव देखने में 7 से 8 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। शव की पहचान करने के लिए आस पास के थानों में भी इसकी सूचना दी गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static