पति-पत्नी का शव फंदे से लटका मिला, घरेलू विवाद में सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 06:29 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के बरगदवा क्षेत्र में बुधवार को एक दम्पति का शव उनके कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला । पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ ने यहां बताया कि बरगदवा थाना क्षेत्र के रामगढ़वा गांव में सुबह सुनील चौहान (24) और उसकी पत्नी मनीषा चौहान (22) का शव उनके घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि किसी घरेलू विवाद के चलते यह घटना हुई है। सुनील और मनीषा की शादी दो साल पहले हुई थी। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक रमगढ़वा गांव निवासी जगन्नाथ चौहान का मझला पुत्र सुनील चौहान (24) पत्नी मनीषा चौहान (22) व बाबा रामधनी के साथ गांव में अलग रहता था। जबकि पिता जगन्नाथ चौहान, पत्नी सरस्वती तथा बड़े व छोटे बेटे के साथ गांव में बने दूसरे मकान में साथ रहते थे। जगन्नाथ चौहान वर्तमान में सऊदी अरब कमाने गए हैं। मंगलवार की रात सुनील व मनीषा भोजन करने के बाद कमरे में आराम करने चले गए। बुधवार की सुबह नौ बजे तक जब सुनील का दरवाजा नहीं खुला तो बाबा रामधनी ने आवाज लगाई। अंदर से कोई जवाब न मिलने पर जब उन्होंने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो कुछ ही देर में खुल गया। दृश्य देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सीओ नौतनवा अनुज कुमार सिंह व थानाध्यक्ष बरगदवा चंद्रहास मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

PunjabKesari
एसपी  बोले- परिवारिक विवाद आत्महत्या की आशंका
एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद में दंपती द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है। बाबा रामधनी चौहान बाहर सोए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा। सुनील चौहान की शादी दो वर्ष पूर्व नेपाल के नवलपरासी जिले के पालीनंदन गांव पालिका की रहने वाली मनीषा के साथ हुई थी। दोनों के बीच विवाद की स्थिति नहीं थी। बेटी व दामाद के मृत्यु की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मनीषा की मां ने बताया कि बेटी से मंगलवार को बात हुई थी। पति-पत्नी के बीच कोई विवाद नहीं था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static