घर में पति-पत्नी सहित मासूम बच्ची की लटकती मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 02:37 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक दंपत्ति और उनकी एक साल की मासूम बेटी का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। इसकी भनक लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों ने घटना की सूचना मृतक के पिता व इलाके की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला मंझनपुर कोतवाली के गोपालपुर गांव का है। यहां के निवासी बाबूलाल अपनी पत्नी समेत 22 वर्षीय बेटे बंसीलाल, बहु आशा देवी व एक साल की पोती लक्ष्मी के साथ रह कर मेहनत मजदूरी करते हुए परिवार का भरण पोषण करते हैं। शुक्रवार की शाम बाबूलाल अपनी पत्नी के साथ ससुराल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चला गए। इधर सुबह उनके घर का दरवाजा दस बजे तक नहीं खुला तो पड़ोसियों को कुछ आशंका हुई। दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई, जिसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ दिया। घर के अंदर घुसे तो वहां का नजारा देख सभी भौचक रह गए। छत की धन्नी से बंसीलाल उसकी पत्नी आशा देवी व एक साल की बेटी लक्ष्मी का शव लटकता दिखा।
PunjabKesari
मासूम बच्ची सहित 3 लोगों के फंदे से लटकते मिले शव
पड़ोसियों ने घटना की सूचना बाबूलाल के साथ ही मंझनपुर कोतवाली पुलिस को दी। एक ही परिवार के 3 लोगों का शव फांसी के फंदे पर लटकने की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतारा गया। बंसीलाल का पिता भी घर पहुंचा। बेटे-बहू और पोती का शव देख बंसीलाल और उसकी पत्नी बिलख पड़े।

घटना को आत्महत्या की नजर से देख रही पुलिस
आशंका जताई जा रही है कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी ने अपनी बच्ची के साथ आत्महत्या किया है। बंसीलाल के मुताबिक परिवार में सब कुछ अच्छा चल रहा था। बेटे और बहू ने पोती के साथ आत्महत्या क्यों किया उसकी समझ से परे है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता भी घटना को आत्महत्या की नजर से देख रहे हैं। एसपी का कहना है कि पूरे मामले की पड़ताल कराई जाएगी। फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static