IPS अधिकारी के फार्म हाउस में पेड़ से लटका मिला मैनेजर का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 01:35 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश को लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक आईपीएस अधिकारी के फार्म हाउस से मैनेजर का शव मिला है। मृतक का शव फार्म हाउस के बाग में पेड़ से लटका हुआ मिला है। आईपीएस अधिकारी का फार्म हाउस माल के अटारी व सुरतीखेड़ा गांव के बीच स्थित है। इस घटना की जानकारी होने के बाद इलाके में मातम का माहौल है। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

बता दें कि जिले में अटारी व सुरतीखेड़ा गांव के बीच आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य का फार्म हाउस है। इसमें उन्होंने प्रबंधक के तौर पर अटारी के विजय कुमार मौर्य को रखा था। मंगलवार को ग्रामीणों ने विजय का शव फार्म हाउस स्थित आम की बाग में रस्सी के सहारे पेड़ से लटकता देखा। इसकी सूचना परिजनों को दी गई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों के साथ आसपास के गांव के लोग भी मौके पर जुट गए। मामले की सूचना मिलने पर माल पुलिस के साथ ही एसीपी मलिहाबाद अनिंद्य विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने फोरेंसिक टीम को भी बुलाकर जांच शुरु करने के निर्देश दिए। फिर, आईपीएस बीके मौर्य भी फार्म हाउस पहुंचे और मृतक के घरवालों को निष्पक्ष जांच व कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

मृतक के परिजनों ने की जांच की मांग
इस हादसे के बाद मृतक के भाई दुर्गेश व बहन शांति से बात की गई। उनसे मिली जानकारी के अनुसार एक वर्ष पहले भी विजय को जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी। उन्होंने यह भी बताया कि विजय सोमवार की रात कुछ दोस्तों के साथ ससपन पुलिया स्थित दुकान पर पराठा रोल खाने गया था। चौकीदार मेहरबान ने बताया कि लौटते समय विजय के साथ एक युवक भी था, जो रात में रुका था। मृतक के भाई गंगाराम ने हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस घटना की जानकारी होने के बाद गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसीपी मलिहाबाद अनिंद्य विक्रम सिंह ने फोरेंसिक टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम ने जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने का भरोसा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static