फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुराली घर छोड़कर फरार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 09:45 PM (IST)

आंवला: आंवला में एक नवविवाहिता का शव उसके घर में फंदे से लटका मिला, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ससुराली घर छोड़कर फरार हो गए।

PunjabKesari

पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए घर आया था पति
दरावनगर गांव निवासी विपिन की शादी करीब दो माह पूर्व अलीगंज के गांव शेखुपुर खालसा निवासी लखपत की बेटी छाया (22) के साथ हुई थी। विपिन बाहर रहकर मजदूरी करता था, पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए घर आया था। गांव में दो मकान होने के चलते पुराने मकान में विपिन के माता-पिता और नए मकान में वह पत्नी छाया के साथ रहता है। मंगलवार को मोहल्ले में एक शादी समारोह में छाया के मायके पक्ष के रिश्तेदार शामिल होने पहुंचे थे। मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे नए मकान में पहुंचकर छाया को आवाज लगाने लगे। परंतु कोई आवाज नहीं आई छाया का कमरा अंदर से बंद था। रिश्तेदारों ने रोशनदान से झांककर देखा तो छाया छत के नीचे रखे नल के लोहे के पाइप पर फंदे पर लटकी हुई थी, इससे घर में परिवार में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

प्रधान के बेटे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
प्रधान के बेटे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बीच ससुराल वाले फरार हो गए। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फोरेंसिक टीम बुलाई और साक्ष्य एकत्रित किए। वहीं छाया के मायके पक्ष के रिश्तेदारों ने उसके माता-पिता के आने पर शव उतारने की बात कही, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया और शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के नाना रामसहाय ने बताया कि छाया के मायके वाले चंडीगढ़ में काम करते है, सूचना दे दी है। वह बुधवार सुबह तक आ पाएंगे। इंस्पेक्टर आंवला राजकुमार शर्मा ने बताया कि मृतका के नाना की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मायके वाले बुधवार की सुबह तक आएंगे तो वे तहरीर देंगे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static