हत्या के शक में घिरी मां संध्या! देवरिया में लापता नाबालिग बहनों में से एक का शव नदी से बरामद, दूसरी की तलाश तेज

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 07:57 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के तरकुलहा क्षेत्र में शुक्रवार की रात मां के साथ छत पर सोई दो सगी बहनों का रहस्यमयी ढंग से लापता होने के बाद उनमें से एक का शव रविवार को नदी में मिलने से  सनसनी फैल गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तरकुलवा क्षेत्र के ग्राम बसंत पुर धुसी गांव में शुक्रवार की रात दो सगी बहने अनिता (10) और आयुषी (6) अपनी मां के साथ छत पर सोई हुई थी। बताया जाता है कि बारिश आने के कारण मां छत से नीचे आकर घर में सो गई। इसी बीच दोनों सगी बहने रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। रात में ही मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर जाकर अपनी तहकीकात शुरू कर दी थी। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने यहां बताया कि लापता नाबालिग बहनों में से एक आयुषी का शव रविवार को क्षेत्र के पचरूखी घाट के पास नदी में उतराया हुआ मिला है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिये भेज दिया है। लापता बेटियों के पिता के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लापता बेटी के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी यानि मृत लड़की की मां संध्या ने ही अपनी बेटी को नदी में फेक दिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लापता बड़ी बहन की पुलिस खोजबीन करते हुए मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static