धनबाद जाने के लिए निकला था युवक, गांव के पास नहर में मिली लाश... गला दबाकर हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 01:41 PM (IST)

मिर्जापुर: जिले के जासा बघौरा गांव से गुरुवार की सुबह एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव के नहर से गुरुवार की सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ है। गांव के नहर में शव मिलने की खबर सुनते ही घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी बीच गांव के किसी व्यक्ति ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
धनबाद जाने के लिए निकला था युवक
मृत युवक बायजुज कंपनी में काम करता था और काम पर जाने के लिए बुधवार को घर से निकला था। गुरुवार की सुबह जैसे ही लोगों को गांव के नहर में युवक की लाश मिली, लोग इकठ्ठा होने लगे और कुछ ही देर में मामला पूरे क्षेत्र में फैल गया। शव मिलने की जानकारी होने पर थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। तलाशी के दौरान उसके पास मिले बायजुज कंपनी के परिचय पत्र पर अमितेश कुमार सिंह लिखा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना परिवार के लोगों को दे दी । मृतक की शिनाख्त अकोढ़ी ग्राम निवासी राकेश कुमार सिंह के पुत्र अमितेश कुमार (28) वर्ष के रूप में हुई है। एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
घर वालों ने हत्या की आशंका जताई 
युवक के सिर पर चोट का और गले  पर काला निशान देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक का गला दबाकर हत्या किया गया है। परिवार के लोगों का कहना है कि अमितेश बुधवार को धनबाद के लिए घर से निकला था। उसका गांव में किसी के साथ रंजिश नहीं था। आशंका है कि युवक को साजिश के तहत विंध्याचल लाया गया। इसके बाद योजना के तहत वारदात को अंजाम देकर हमलावर निकल गए। परिवार वालों ने उसकी हत्या किए जाने की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है की वो जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static