योगी के करीबी महंत कौशलेंद्र गिरि पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 09:49 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले उस समय हड़कंप मच गया जब कौशलेंद्र गिरि पर अराजकतत्वों ने जानलेवा हमला कर दिया गया। यह हमला उस समय हुआ जब महंत एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

आपको बता दें कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुंडेरा गांव के पास सोमवार देर शाम को अराजकतत्वों ने महंत के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के करीबी श्रीनाथ बाबा मठ के मठाधीश महंत थे।  इस घटना में उनकी स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना में मठ के पुजारी टुन्ना बाबा को हल्की चोटें भी आई है। महंत कौशलेंद्र गिरि बाल-बाल बच गए है।  इस घटना को लेकर महंत के शिष्यों के साथ हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश है।
PunjabKesari
सूत्रों से पता चला है कि महंत कौशलेंद्र गिरि अपने सहयोगियों के साथ स्कॉर्पियो से बेसवान गांव एक निमंत्रण में जा रहे थे। उसी दौरान मुडेरा गांव के पावर हाउस के पास लगभग एक दर्जन लोगों ने उनकी गाड़ी पर तबाड़तोड़ पथराव शुरू कर दिया। गाड़ी में सवार मठ के पुजारी टुन्ना बाबा चोटिल हो गए है। सहयोगियों ने महंत कौशलेंद्र गिरि को बचा लिया है। मौके पर पुलिस को सूचना दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश जारी कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static