उन्नाव की बेटी बहादुर थी, आज हमारे लिए काला दिन: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 12:14 PM (IST)

लखनऊ: वीरवार को पेशी के लिए जा रही उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता को आरोपियों ने तेल डालकर जिंदा जला दिया। 90 प्रतिशत झुलसी पीड़िता को ईलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी शुक्रवार रात को मौत हो गई। इसी मामले में पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानभवन के सामने धरने पर बैठ गए हैं। 

इस दाैरान अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि उत्तर प्रदेश में याेगी सरकार बनने के बाद ये काेई पहला मामला नहीं है। इस तरह की कई आैर घटनाएं बेटियाें के साथ घट चुकी हैं। उन्नाव पीड़िता की माैत, आज हमारे लिए काले दिन की तरह है।


PunjabKesari

इससे पहले महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने समाजवादी पार्टी की महिला विंग ने पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। महिलाओं ने तख्तियों पर ‘अपराधियों पर जोर है, सरकार आदमखोर है।’ और ‘रेपिस्टों संग सरकार, कुर्सी छोड़ो योगी सरकार’ जैसे नारों के साथ प्रदर्शन कर रही हैं। 

PunjabKesari
क्या है पूरा मामला?
बता दें कि पीड़िता ने एसडीएम दयाशंकर पाठक के सामने दिए बयान में बताया था कि वह मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी। जब वह गौरा मोड़ के पास पहुंची थी तभी पहले से मौजूद गांव के हरिशंकर त्रिवेदी, रामकिशोर त्रिवेदी, उमेश बाजपेयी और बलात्कार के आरोपित शिवम त्रिवेदी, शुभम त्रिवेदी ने उस पर हमला कर दिया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि शिवम और शुभम ने दिसंबर 2018 में अगवा कर उससे बलात्कार किया था। हालांकि, इस संबंध में प्राथमिकी मार्च में दर्ज की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static