राहुल गांधी और अखिलेश यादव आज अमरोहा में करेंगे विशाल जनसभा, दानिश अली के समर्थन में करेंगे वोट की अपील

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 11:00 AM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अमरोहा में विशाल जनसभा करेंगे। दोनों नेता मिनी स्टेडियम में दानिश अली के समर्थन में वोट की अपील करेंगे। आज दोपहर करीब 2 बजे राहुल और अखिलेश अमरोहा में पहुंच जाएंगे। राजनीतिक दलों के साथ ही जिला प्रशासन ने भी तैयारी पूरी कर ली है। सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

सपा जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी शनिवार दोपहर 1:40 बजे डिडौली कोतवाली क्षेत्र में बंबूगढ़-जोया बाइपास पर गांव हुसैनपुर में बनाए गए हेलीपेड पर पहुंचेंगे। कार द्वारा वहां से दोनों नेता दोपहर 2 बजे नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मिनी स्टेडियम में पहुंच कर प्रत्याशी कुंवर दानिश अली के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद 3:20 बजे दोनों नेता जनसभा स्थल के कार द्वारा हेलीपैड पहुंचेंगे तथा 3:30 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। बताया कि इस दौरान बंबूगढ़ बाइपास से रवाना होने से पहले जनसभा स्थल तक पहुंचने के दौरान लगभग पांच किमी दूरी के लिए वाहनों का आवागमन बंद कर दिया जाएगा।

वहीं बसपा जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह ने बताया कि 21 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जोया में पुलिस लाइंस के सामने स्थित मैदान में बसपा प्रत्याशी डा. मुजाहिद हुसैन के समर्थन में जनसभा करेंगी। उनका हेलीकाप्टर दोपहर 12:45 बजे आएगा। जबकि जनसभा को संबोधित कर वह 1:35 मिनट पर गाजियाबाद के लिए रवाना हो जाएंगी। उन्होंने बताया कि जनसभा की सारी तैयारी कर ली गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static