झांसी जिला अस्पताल में युवक की मौत: परिजनों ने जमकर काटा हंगामा...गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 05:15 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के जिला अस्पताल में सोमवार को इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने और सुबह के समय गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। उन्होंने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
PunjabKesari
परिजनों को आरोप है कि राहुल वर्मा (24) निवासी काशीराम कालोनी करारी को शुक्रवार रात में पेट में दर्द और उल्टी होने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उसी समय से चिकित्सकों ने मरीज पर कोई खास ध्यान नहीं दिया। आज सुबह जब राहुल की हालत ज्यादा बिगड़ गई तो चिकित्सकों ने उसे एक इंजेक्शन लगाया जिसके बाद उसकी मौत हो गई, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी और उसको ड्रिप लगा दी। साथ ही उन्होंने राहुल का ईसीजी भी किया। इसके बाद चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
मामले में मंडलीय चिकित्सा अधिकारी पी के कटियार ने बताया कि शुक्रवार रात को राहुल को पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद डॉ अभिषेक साहू ने भर्ती किया था। राहुल को डॉ श्याम देख रहे थे। उन्होंने शनिवार को राहुल की कुछ जांचे लिखी थी, लेकिन जब रविवार को वह राउंड पर आए तो उन्होंने जांचे नहीं कराई थी। सोमवार सुबह उन्होंने राउंड पर फिर से मरीज को जांच की सलाह दी।

ये भी पढ़ें.....
- 'केशव मौर्य खुद माफिया हैं....', डिप्टी CM ने अखिलेश पर बोला हमला तो भड़के अफजाल अंसारी

मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। इसी बात को लेकर भड़के अफजाल अंसारी ने केशव प्रसाद मौर्य पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि केशव मौर्य खुद माफिया हैं। एक समय उनके खुद के ऊपर 16 मुकदमे थे और वो 302 के मुलजिम हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static