दिल्ली में युवती के 35 टुकड़े कर फेंकने के हत्यारे को मिले फांसी की सजा, सांसद रविकिशन ने उठाई मांग

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 12:27 AM (IST)

बलिया: भोजपुरी सिने स्टार और गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रविकिशन ने दिल्ली में युवती की हत्या कर शव को टुकड़ों में फेंकने की घटना को दु:खद और शर्मनाक करार देते हुए आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है।      

अभिभावकों को अपने बच्चों को दोस्त बनना चाहिए
बलिया के नगरा में एक लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम से ईतर संवादाताओं से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि दिल्ली में लड़की के 35 टुकड़े कर फेंकने और लखनऊ में चार मंजिल से नीचे फेंकने की घटना दु:खद और शर्मनाक है। उन्होंने मामले में सख्त कार्यवाही और दिल्ली कांड के आरोपी को फांसी देने कि मांग की। सांसद ने कहा कि आज के परिवेश में अभिभावकों को अपने बच्चों को दोस्त बनना चाहिए। बचपन से ही उनका साथी बनकर उन्हें बहकने नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि लव जेहाद के मामले पर सरकार बहुत सख्त है और उच्चतम न्यायालय ने भी कहा कि लोग इससे बचें।

मैनपुरी और रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर सांसद ने कही बड़ी बात
उन्होंने नाम बदलकर किसी को फंसाने और उसकी हत्या करने को गलत करार दिया और कहा कि इसमें आरोपी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। मैनपुरी और रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर सांसद रवि किशन ने सरकार के विकास कार्यों के सहारे अपने पार्टी की जीत का दावा किया। भाजपा सांसद ने कहा कि पिछली बार मुलायम सिंह यादव मात्र 90 हजार वोटों से जीते थे, जबकि सपा और बसपा दोनों एक साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी। इस बार भाजपा विकास कार्यो के सहारे मैनपुरी व रामपुर सीटों पर भारी मतों से चुनाव जीत रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static