सीरियल किलर सोहराब को मुर्गा पार्टी करवा रही थी दिल्ली पुलिस, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 12:51 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ के कुख्यात गैंगस्टर व सीरियल किलर सोहराब को ऐशबाग के श्री होटल से लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के 6 पुलिसकर्मियों सहित होटल में सोहराब की पत्नी और बहन भी मौजूद थी। दिल्ली पुलिस लखनऊ पुलिस को बिना सूचना दिए होटल में गैंगस्टर सोहराब को मुर्गा पार्टी करवा रही थी। भनक मिलते ही लखनऊ पुलिस ने छापेमारी कर सोहराब को गिरफ्तार किया। साथ ही 6 पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मी सोहराब पेशी के लिए तिहाड़ जेल से लखनऊ लेकर आए थे। सोहराब के साथ सभी पुलिस कर्मी भी होटल में ही ठहरे थे। लखनऊ पुलिस ने होटल पर छापा मारकर दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों व होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोप है कि पुलिस वालों ने पत्नी से मुलाकात करवाने के लिए सोहराब को होटल में ठहराया था।
PunjabKesari
बता दें कि तिहाड़ जेल में बंद सोहराब की बुधवार को कानपुर व गुरुवार को लखनऊ के कोर्ट में पेशी थी। दिल्ली पुलिस की तीसरी आर्म बटालियन के सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसवाले उसे लेकर मंगलवार को कानपुर पहुंचे। कोर्ट में पेशी के बाद वे सोहराब को लेकर लखनऊ पहुंचे। यहां ऐशबाग स्टेशन के सामने श्री होटल में सोहराब ने तीन कमरे बुक किए। एक कमरे में सोहराब पत्नी व बहन के साथ रुका। अन्य दो कमरों में पुलिसवाले ठहरे थे।

इसकी सूचना पाकर एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने टीम के साथ होटल पर दबिश दी। सोहराब के कमरे में पत्नी और बहन भी मौजूद थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static