पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में वाराणसी में प्रदर्शन, पाक का झंडे एवं पुतले फूंके

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 01:38 PM (IST)

वाराणसी: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकी हमले के खिलाफ लोगों ने सड़कों पर उतरकर रोष प्रकट किया और जगह-जगह प्रदर्शन कर पाकिस्तानी झंडे एवं आतंकवाद के पुलते फूंकने के साथ ही शहीदों को श्रद्धांजलि दी।  वाराणसी में विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक एवं छात्र संगठनों ने अनेक स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया और पाक एवं आतंकवाद विरोधी नारे लगाए गए।

उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों एवं जवानों ने अपने-अपने कार्यस्थलों में दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। जिला मुख्यालय पर अधिवक्ताओं ने आतंकवाद का पुतला दहन किया और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए। अधिवक्ता शिवपूजन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई और पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की।  

भारतीय जनता पार्टी की अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शहीदों की आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना के साथ प्रार्थनाएं की गईं। आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से सिगरा के शहीद उद्यान में आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया गया तथा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह ने इसे कायराना हमला करार देते हुए कड़ी निंदा की और सरकार से मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की।  शिव सेना, बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद कार्याकर्ताओं ने शहर में जगह-जगह प्रदर्शन किए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static