तेज रफ्तार पिकअप ने मां-बेटे को रौंदा, दोनों की मौत....झाड़ फूंक कराकर पैदल लौट रहे थे घर

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 04:48 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में कछवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास झाड़ फूंक कराकर पैदल लौट रहे मां और बेटे को एक पिकअप ने कुचल दिया है। जिससे दोनों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार कछवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी बनारसी अपनी पत्नी सीता देवी (35) व पुत्र शशिकांत (05) को लेकर पड़ोस के गांव गोराही झाड़ फूंक कराने गयी थी। शनिवार की रात वह घर पैदल लौट रहा था। नारायणपुर गांव के पास ही सड़क पर एक अनियंत्रित पिकअप ने सीता और उसके बेटे को रौंदते हुए आगे निकल गई, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए।
PunjabKesari
स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
Lok Sabha Elections 2024: पल्लवी पटेल के मोर्चे PDM ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन 7 उम्मीदवारों पर लगाया दाव

अपना दल (कमेरावादी) पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल के बनाए मोर्चे पीडीएम ने आज लोकसभा प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में 7 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है। लिस्ट के मुताबिक, उन्नाव से धनीराम पाल, कन्नौज से दानिश अली, कानपुर नगर से राम आसरे पाल, गाजीपुर से सूबेदार बिंद, घोसी से प्रेमचंद उर्फ कांति निषाद, सीतापुर से काशिफ अंसारी और प्रयागराज से हंसराज कौल को अपना उम्मीदवार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static